ALIGHAR

अलीगढ़ : कावड़ लेकर लौट रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज


अजय कुमार, अलीगढ़
अलीगढ़ जिले के थाना हरदुआगंज इलाके में 10 मार्च को बुलंदशहर के रामघाट से कांवड़ लेकर अलीगढ़ लौट रही एक महिला ने परिचित युवक और उसके दोस्त पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सामुहिक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला का आरोप है कि उसके परिचित युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसको नशीला पदार्थ पिलाकर उसको आगरा ले गए और आगरा ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करते हुए उसकी अश्लील वीडियो भी बनायी गयी। पीड़ित महिला पहले बन्नादेवी थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराने को पहुंची लेकिन वहां से उसे हरदुआगंज थाने भेज दिया गया। हरदुआगंज थाना पुलिस ने पीड़िता महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल बन्ना देवी थाना इलाके की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि बुधवार को जब वह बुलंदशहर के रामघाट से अपने पति के साथ कांवर लेकर लौट रही थी।उसी दौरान थाना हरदुआगंज क्षेत्र में वह थकान महसूस होने पर एक जगह बैठ गई थी। तभी उसके परिचित दूसरे समुदाय के युवक अकरम का उसके पास फोन आया। जिस पर महिला ने उसको बताया कि वहां पर बैठी हुई है।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गया दुष्कर्म
अकरम अपने दोस्त के साथ उसके पास वहां पहुंचा और पीड़ित महिला को उसके घर छोड़ने के बहाने उसको नशीला पदार्थ पिलाकर आगरा ले गया। आगरा ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर थाना हरदुआगंज में अकरम और उसके दोस्त संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस बोली- जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी
एसएसपी ने बताया कि कल अलीगढ में एक महिला ने शिकायत की थी। पति और पत्नी दोनों कांवड़ लेकर रास्ते से जा रहे थे। उसी समय पति आगे निकल गया और महिला अकेली रह गई थी। उसी समय महिला के परिचित दो लोग अपनी मोटरसाइकिल पर आए। उन्होंने महिला को देखा और कहा कि उसके घर पर उसे छोड़ दे। जिस पर महिला उनके साथ बैठ गई और बैठने के बाद दोनो परिचित लोग उसको घर नहीं ले गये और दूसरी जगह जाकर ले जाकर महिला को छोड़ दिया। महिला ने शिकायत की है उन्होंने उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। पूरे मामले में टीम गठित कर आरोपियों गिरफ्तारी की जायेगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: