AGRA

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव पूरे दमखम से लड़ेगी कांग्रेस: अजय कुमार लल्लू – panchayat elections in uttar pradesh, congress ajay kumar lallu will fight with full power

आगरा, 21 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को कहा कि कांग्रेस राज्य में पंचायत चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी और जिला पंचायत के हर वार्ड में प्रत्याशी खड़े किये जायेंगे।

लल्लू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी यह चुनाव किसान, गांव, गरीब, नौजवान, भ्रष्टाचार और प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या महिला सुरक्षा के मुद्दे को गरीब, खेत-खलिहान तक ले जाकर लड़ेगी।

जयपुर हाउस स्थित महाजन भवन में कांग्रेस की आगरा, अलीगढ़, कानपुर, झांसी और चित्रकूट मंडल की पंचायत चुनाव को लेकर बैठक हुई जिसमें पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिला व शहर अध्यक्ष आदि पदाधिकारियों ने भाग लिया। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने लगभग तीन घण्टे तक चली बैठक में पंचायत चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों को जानने के बाद दिशा-निर्देश दिये। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने संगठन को मजबूत बनाने और जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने, संघर्ष करके जनता की समस्याओं का निदान कराने का निर्देश दिया।

बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, लुईस खर्शीद, अनिल चौधरी, जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह मीनू, शहर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू, पूर्व प्रदेश सचिव उपेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: