Advertisment
AHEMDABAD

गुजरात के चार शहरों में 31 मार्च तक रात दस बजे से सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा – curfew will be imposed in four cities of gujarat from 10 pm to 6 am till 31 march.

Advertisment

अहमदाबाद, 16 मार्च (भाषा) कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने मंगलवार को चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया।

एक सरकारी बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा। पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था।

बयान के अनुसार मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अगुवाई में कोरोना वायरस कार्यबल ने मंगलवार को अपनी कोर समिति की बैठक में यह निर्णय लिया।

सरकार ने कहा, ‘‘ राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।’’

उसने कहा कि यह पाबंदी 31 मार्च तक प्रभाव में रहेगी।

गुजरात क्रिक्रेट एसोसिएशन (जीसीए) ने सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही भारत एवं इंगलैंड के बीच अगले तीन टी 20 मैच खेले जायेंगे।

सोमवार को अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार को आठ वार्डों में होटल, रेस्तरां, मॉल आदि से रात दस बजे तक अपना कामकाज बंद कर लेने को कहा था।

गुजरात में सोमवार को कोविड-19 के 890 नये मरीज सामने आने से राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,79,097 हो गये।

Advertisment

Related Articles

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment