NOIDA

गौतमबुद्ध नगर : दो किशोरियों का कथित अपहरण करने के आरोपी सहित करीब एक दर्जन गिरफ्तार – gautam budh nagar nearly a dozen arrested, including accused of allegedly kidnapping two teenagers

नोएडा,23 मार्च (भाषा) गौतमबुद्ध नगर जिला पुलिस आयुक्तालय ने दो किशोरियों का कथित अपहरण करने के आरोपियों सहित करीब विभिन्न मामलों में एक दर्जन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया हैं

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों की रहने वाली दो किशोरियों को कथित रूप से दो युवकों ने बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही नोएडा सेक्टर- 24 थाने की पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों अजय कुमार व सत्येंद्र को गिरफ्तार किया।

प्रवक्ता ने बताया कि उनकी निशानदेही पर अगवा की गई किशोरियों को पुलिस बरामद कर चुकी है।

उन्होंने बताया कि किशोरियों का चिकित्सा परीक्षण कराया जा रहा है। हालांकि, पूछताछ के दौरान आरोपियों ने उनके साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है।

प्रवक्ता ने बताया कि 17 मार्च को मटर की फली वापस करने को लेकर भाजपा नेता संजीव शर्मा के साथ, ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को विनीत, अली हसन व दीपक नामक तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि बीती रात नोएडा सेक्टर-58 थाने की पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आकाश, प्रमोद, शमशाद, रोहित तथा टिन्नू नामक पांच कथित जेबकतरों को गिरफ्तार किया।

प्रवक्ता के मुताबिक इनके पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से चोरी किए गए आठ मोबाइल फोन, 25 सल्फास की गोली व नशीले पदार्थ की 10 शीशी बरामद की है।

Related Articles

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *