Advertisment
DELHI

चार दिन बाद ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में पहुंचा पानी – east delhi water supply resume after 4 days

Advertisment

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
चार दिन बाद ईस्ट दिल्ली और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के लगभग सभी इलाकों में पानी पहुंच गया। रिपेयर वर्क के चलते बीते चार दिनों से यहां पानी की सप्लाई प्रभावित थी, जिसकी वजह से लोगों को काफी अधिक परेशानी हो रही थी। दिल्ली जल बोर्ड ने मरम्मत का काम यहां बीते शनिवार शाम को पूरा करने का दावा किया था। लेकिन इसके बाद जब सुबह के समय भी लोगों को पानी नहीं मिला तो एक बार फिर से लोगों ने शिकायतें शुरू कर दी।

Delhi Water Supply: पूर्वी, उत्तर पूर्वी दिल्ली के 90 प्रतिशत इलाकों में जलापूर्ति बहाल की गई : दिल्ली जल बोर्ड
डीजेबी के अनुसार सुबह सात बजे तक ईस्ट और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के लगभग 90 प्रतिशत हिस्सों में सप्लाई शुरू हो चुकी थी। यूजीआर जब तक 90 प्रतिशत नहीं भरता तब तक अन्य हिस्सों की सप्लाई शुरू नहीं हो पाई थी। इसलिए मयूर विहार समेत कई कॉलोनियों में कुछ समस्याएं आ रही थी। लेकिन चार बजे के बाद यह समस्या भी दूर हो गई। चार बजे के बाद लोगों की शिकायतों में भी काफी कमी आईं हैं।

बोतल-बाल्टियां लेकर भटकते रहे लोग, बोतल बंद पानी के दाम भी पहुंचे आसमान पर
दरअसल एक दिन के इस काम में तकनीकी अड़चनों की वजह से तीन दिन का समय लगा था। जिसकी वजह से लोगों में हाहाकार मचा हुआ था। गर्मी बढ़ने के साथ कई अन्य जगहों से भी पानी को लेकर समस्याएं आ रही हैं। इस पर डीजेबी का कहना है कि हरियाणा की तरफ से दिल्ली के लिए कम पानी छोड़ा जा रहा है। इसकी वजह से कई एरिया में पानी का प्रेशर कम है।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment