Advertisment
NOIDA

तीन शराब तस्कर गिरफ्तार – three alcohol smugglers arrested

Advertisment

नोएडा, नौ अप्रैल (भाषा) थाना जेवर पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार करके उनके पास से 40 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।

पुलिस के अनुसार ये लोग ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को शराब की आपूर्ति करने जा रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने बृहस्पतिवार रात जांच के दौरान संजय तथा रवींद्र नामक दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक कार में भरकर ले जाई जा रही है 22 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी जनपद अलीगढ़ के खैर तहसील के रहने वाले हैं।

सिंह के अनुसार पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया है कि ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़ने वाले एक व्यक्ति को ये लोग तस्करी की शराब की आपूर्ति करने जा रहे थे।

डीसीपी ने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को एक सूचना के आधार पर एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने 18 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि यह शराब तस्कर भी पंचायत चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी को, तस्करी की शराब आपूर्ति करने जा रहा था।

उन्होंने बताया कि थाना जारचा पुलिस ने कलौदा गांव के पास से राजू नामक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने 34 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद की। वहीं थाना दादरी पुलिस ने शुक्रवार दोपहर बाद शराब तस्करों को गिरफ्तार करके उनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की।

Advertisment

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment