Advertisment
HYDERABAD

तेलंगाना की राज्यपाल ने कोविड-19 के बढ़ते मामले, टीके की बर्बादी पर स्वास्थ्य विभाग से रिपोर्ट मांगी – telangana governor seeks report from health department on waste of kovid 19 increasing case vaccines

Advertisment

हैदराबाद, 18 मार्च (भाषा) तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने कोरोना वायरस के टीकों की बर्बादी की अधिक दर और संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर बृहस्पतिवार को चिंता प्रकट की तथा राजभवन अधिकारियों को स्वास्थ्य विभाग से रिपोर्ट हासिल करने का निर्देश दिया। राजभवन से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई।

विज्ञप्ति के मुताबिक सौंदर्यराजन ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से यह निर्देश जारी किया। राज्यपाल फिलहाल पुडुचेरी राज निवास में हैं। वह इस केंद्र शासित प्रदेश की उपराज्यपाल का भी अतिरिक्त प्रभार संभाल रही हैं।

विज्ञप्ति में उनके हवाले से कहा गया है, ‘‘कुछ आवासीय स्कूलों में कोविड-19 के अधिक संख्या में मामले सामने आने पर मैं चिंतित हूं। मैं तेलंगाना राज्य में टीके की बर्बादी की दर अधिक होने से भी चिंतित हूं। जब 70 से अधिक देश हमारे टीके मांग रहे हैं, ऐसे में हम टीके की बर्बादी का भार वहन नहीं कर सकते। सभी योग्य लोगों को टीका लगाने की जरूरत है। ’’

गौरतलब है कि तेलंगाना में इस हफ्ते कोविड-19 के मामलों में वृद्धि हुई है। कुछ स्कूलों में बड़ी संख्या में संक्रमण के मामले सामने आए हैं। लंबे समय तक बंद रहने के बाद हाल ही में स्कूलों को पठन-पाठन के लिए खोला गया था।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button
%d bloggers like this: