VARANASHI

यूपी सरकार के 4 साल लेटेस्ट न्यूज: वाराणसी : यूपी सरकार के चार साल पर कांग्रेस का पोस्टर वार, कई मुद्दों को लेकर उठाए सवाल – congress released poster for four years of up government

अभिषेक जायसवाल, वाराणसी
पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में यूपी के योगी सरकार के चार साल पर कांग्रेस ने पोस्टर जारी कर विरोध जताया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके अजय राय ने वाराणसी के गंगा तट पर ‘चार साल प्रदेश में मचा हाहाकार’ का पोस्टर जारी कर प्रदेश सरकार की खामियों को जनता के सामने लाया।

पोस्टर जारी होने के साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग- अलग इलाकों में सरकार के चार साल के नाकामियों वाले इस पोस्टर को लगाया है। एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में कांग्रेस नेता अजय राय ने बताया कि चार साल में प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। हर दिन यूपी में हत्या,लूट,डकैती और बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं। हालात ये है कि थानों पर इन आपराधिक मामलों के मुकदमे तक दर्ज नहीं किए जा रहे हैं।

‘अपराधियों को संरक्षण देती है सरकार’
अजय राय ने ये आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं के इशारे पर पुलिस अपराधियों को संरक्षण देती हैं। आज उत्तर प्रदेश के हालात ऐसे है कि उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश के बजाय ‘हत्या प्रदेश’ बन गया है। राजधानी लखनऊ से लेकर सांस्कृतिक राजधानी काशी तक कानून व्यवस्था पूरी तरह धराशाई हो गई हैं।

‘वादे अब भी अधूरे’
कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि सत्ता में आने से पहले सरकार ने जो वादा किया था वो अब भी अधूरा है। बीजेपी ने महंगाई और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर प्रदेश की सत्ता में आई थीं। लेकिन आज हालात ये है महंगाई अपने चरम पर है और पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। ऐसे में इन खामियों को हम इस पोस्टर के माध्यम से आम जनता कर पहुँचा रहे हैं। ताकि आम जनता सरकार का असली रिपोर्ट कार्ड भी जान सके।

.

.

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: