Advertisment
GUJRAT

सूरत में दो स्कूलों व एक कॉलेज में कोरोना वायरस से 20 छात्र संक्रमित – 20 students infected with corona virus in two schools and one college in surat

Advertisment

सूरत, 14 मार्च (भाषा) गुजरात के सूरत शहर में दो प्राथमिक स्कूलों और एक कॉलेज में 20 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। इसके बाद शिक्षण संस्थानों को दो हफ्तों के लिए बंद कर दिया गया है।

एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि सूरत में शैक्षिक संस्थान इस साल फरवरी में ही खुले हैं और अब तक शहर में 118 छात्र और शिक्षक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पिछले साल मार्च में स्कूलों समेत सभी शिक्षण संस्थानों को बंद कर दिया गया था।

सूरत नगर निगम (एसएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि सीडी बर्फीवाला कॉलेज में 10 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद निगम ने कॉलेज को 14 दिन के लिए बंद करने का निर्णय किया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा, एक प्राथमिक विद्यालय के छह छात्र और अन्य स्कूल के चार छात्र शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसके बाद दोनों स्कूलों को 14 दिन तक बंद रखने को कहा गया है।

उपायुक्त (स्वास्थ्य) डॉ आशीष नाइक ने कहा कि शहर में अब तक विभिन्न शिक्षण संस्थानों के 118 छात्र व शिक्षक संक्रमित पाए गए हैं।

Advertisment

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment