ALIGHAR

acid attack: Aligarh News: बिजली कर्मचारी के मुंह पर फेका तेजाब, बिजली चेकिंग का इल्जाम लगा फिर किया तेजाब से हमला – acid attack after fight on electricity worker in iglas aligarh

अलीगढ़
दवाई लेकर लौट रहे पर बिजली विभाग के कर्मचारी पर देेर रात इगलास कस्बे में बिजली चेकिंग कराने का इल्जाम लगाकर पहले उसके साथ मारपीट की गई। फिर युवक ने बिजली विभाग कर्मचारी के मुंह पर तेजाब फेंकते हुऐ उसके मुंह पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाब से हमला कर युवक मौके से फरार हो गया। एसिड अटैक से हुऐ हमले में बिजली कर्मचारी का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया। उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र इगलास ले जाया गया।

कोतवाली इगलास के मुख्य चौराहे पर स्थित लकी कचोड़ी वाले कि दुकान पर उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक विधुत कर्मचारी के साथ एक युवक ने पहले मारपीट की। फिर उसके बाद मुहं पर तेजाब फैंककर मौके से फरार हो गया। पीड़ित विधुत कर्मचारी के द्वारा कोतवाली इगलास में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है। दरअसल कोतवाली इगलास कस्वे में स्थित शिवदान नगर निवासी जीतू तहसील इगलास के हस्तपुर बिजलीघर पर लाइनमैन के पद पर तैनात है।

मामला देर रात 9 बजे के आसपास का है, जब लाइनमेन जीतू इगलास कस्बे के मुख्य चौराहे पर लगी लकी कचौड़ी वाले कि दुकान पर गया था। तो वहां मौजूद पन्ना लाल निवासी भट्टी मोहल्ला के द्वारा उसके मोहल्ले में बिजली चैकिंग कराने का लाइन मेन जीतू पर आरोप लगाते हुए उसके साथ कहासुनी करते हुऐ विवाद शुरू कर दिया। जहां लाइनमेन जीतू ने पन्ना लाल से कहा कि अब उसकी ड्यूटी इगलास कस्बे में नहीं है बल्कि अब उसकी ड्यूटी पिछले 6 महीने से हस्तपुर बिजलीघर पर लगा दी गई है।

इगलास कस्बे के अंदर जो आज बिजली चेकिंग हुई है। उस बिजली चेकिंग के बारे में उसे कोई जानकारी नही है। इसके साथ ही लाइन मेन जीतू ने पन्ना लाल से कहा था कि अगर उसका बिजली का कनेक्शन कट गया है। तो अपना बिजली का बिल जमा कर देना। जीतू के इतना कहते हुए पन्नालाल ने लाइन मेन जीतू के साथ मारपीट कर दी।

मौके पर पहले से मौजूद लोगों ने दोनों का बीच बचाव कर दिया। लेकिन जैसे ही जीतू अपने घर जाने के लिए बाइक पर बैठा तो पन्ना लाल ने उसके मुंह के ऊपर तेजाब डाल दिया। तेजाब से मुंह पर हुए हमले के बाद बिजली कर्मचारी जीतू ने आरोपी पन्ना लाल के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए शिकायत की गई है। तो वहीं कस्बा इंचार्ज प्रदीप कुमार ने तेजाब से झुलसे पीड़ित को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र इगलास भेजते हुऐ आरोपी पन्ना लाल की तलाश में जुट गई है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: