AAYODHYA

akshay kumar in ayodhya: ‘रामसेतु’ मुहूर्तः अयोध्या पहुंचे बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के साथ किए रामलला के दर्शन – actor akshay kumar reached ayodhya taken blessings of lord rama

सजीव आजाद, अयोध्या
उत्तर प्रदेश में भव्य राम मंदिर निर्माण के साथ फिल्मी जगत का अयोध्या के प्रति रुझान बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु के मुहूर्त के लिए अभिनेता अक्षय कुमार रामलला के दरबार मे पहुंचे। अक्षय कुमार के अयोध्या पहुंचने की खबर के बाद बड़ी संख्या में प्रसंशक राम की पैडी पहुंच गए। भीड़ को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें राम की पैड़ी पर उतरने की अनुमति नहीं दी। अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद रहीं।

अक्षय कुमार की एक झलक पाने को उमड़े लोग
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ अयोध्या पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार ने रामलला के दरबार में पहुंचकर आशीर्वाद लिया। उन्होंने विधि-विधान से पूजा-पाठ कर फिल्म रामसेतु का मुहूर्त किया। रामलला के दर्शन के बाद उनका काफिला राम की पैडी की तरफ रवाना हो गया। अभिनेता अक्षय कुमार को देखने के लिए राम की पैड़ी पर प्रसंशको का हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों की भीड़ को देखते हुए उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गाड़ी से उतरने के लिए मना कर दिया। इसके बाद वह सीधे लखनऊ रवाना हो गए।

राजसदन पहुंच अक्षय कुमार ने की राजा अयोध्या से मुलाकात
अयोध्या में लगभग दो घंटे बिताने के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार राजसदन गए, जहां उन्होंने श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य और राजा अयोध्या विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात की। राज सदन पहुंचने पर अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस का भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान उन्हें स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र भेंट किया गया।

अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार

अयोध्या पहुंचे अक्षय कुमार

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: