ALIGHAR

Aligarh news : टायर फटने से हरियाणा रोडवेज की दो बसों में भिडंत, 4 की मौत, 30 लोग घायल – tires burst in two buses of haryana roadways, 4 killed, 30 injured

अलीगढ़
अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में आज हरियाणा रोडवेज की दो बस आपस में भिड़ गई। घटना में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना उस समय हुई जब हरियाणा रोडवेज की एक बस का आगे का टायर बर्स्ट हो गया और वह डिवाइडर को पार करके दूसरी तरफ चली गई, उधर सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज की की ही दूसरी बस से टकरा गई। दुर्घटना के बाद बस में चीख-पुकार मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल के लिए भिजवाया व मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। अलीगढ़ के एसपी ट्रैफिक सतीश चंद ने बताया कि थाना लोधा के अंतर्गत एक बस अलीगढ़ की तरफ से जा रही थी बल्लभगढ़ हरियाणा के लिए और दूसरी बस खैर से आ रही थी।

बस अलीगढ़ से जा रही थी उस बस का 1 टायर बर्स्ट हो गया और डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ चली गई और उधर से जो बस आ रही थी उसके ठीक बीच में उसको हिट किया है उसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और बाकी लगभग 25 – 30 लोग घायल हैं उन सभी को जिला अस्पताल और अन्य अस्पतालों में भिजवाया गया है। हम अभी बसों को उठाने में लगे हुए हैं।

अलीगढ़ के डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि यह हरियाणा रोडवेज की बसें हैं। उसमें बस का टायर फट गया और आमने सामने का एक्सीडेंट हुआ है उसमें चार लोगों की मौके पर मौत हुई है और 30 लोग घायल है। चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेजा गया है बाकी मलखान सिंह और दीन दयाल में भर्ती हैं उनका इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री जी को अवगत करा दिया गया है हमारी प्राथमिकता है कि सभी लोगों का इलाज अच्छी तरह से हो जाए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: