AAYODHYA

ayodhya news: Ayodhya News : पत्नी से अवैध संबंध के शक में दोस्त की हत्या के बाद शव को गड्ढे में दफनाया – suspecting illegal relationship with wife, friend buries dead body in pit after murder

रिपोर्ट-संजीव आजाद, अयोध्या
अयोध्या। कहते हैं कि शक का कोई इलाज नहीं है, यदि शक सर पर सवार हो जाए तो बहुत ही भयावह रूप धारण कर लेता है। ऐसा ही एक मामला अयोध्या जनपद के देखने को मिला, जहां एक मित्र ने अपने करीबी मित्र की इसलिये हत्या कर दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी का उसके साथ अवैध संबंध था।

मामला कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के उर्दू बाजार के रहने वाले पान मसाला व्यवसायी शुभम चौरसिया से जुड़ा है। जिसकी हत्या उसके करीबी मित्र सुशांत पांडेय ने अपने साथियों के साथ मिलकर की, फिर उसे कई किलोमीटर दूर गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। मामला उस समय उजागर हुआ जब बीते 8 मार्च को दुकान का सामान लेने गया शुभम काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने उसके लापता होने मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की।

इस मामले में एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर जब पुलिस व एसओजी की टीम ने सर्विलांस की मदद से कार्रवाई शुरू की, तो पता चला कि मृतक शुभम का शव थाना महराजगंज क्षेत्र के ऐमी आलापुर से बरामद कर किया गया। और उसका पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया।

एसपी सिटी की मानें तो मृतक शुभम चौरसिया अपने करीबी मित्र सुशांत की पत्नी से बातचीत किया करता था, जो सुशांत को अच्छा नहीं लगता था। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर शुभम की हत्या को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, जल्द की अभियुक्तों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: