Advertisment
DELHI

bawana case: 3 दिनों बाद इब्राहिम को आया होश, गले का होगा एक और ऑपरेशन – bawana case: boy whose throat cut is now in better condition

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • एनबीटी में खबर छपने के बाद मदद के लिए आगे आए लोग
  • सड़क किनारे इब्राहिम का गला रेत दिया था हमलावरों ने
  • डीटीसी ड्राइवर की सूझबूझ से बची इब्राहिम की जान
  • बस ड्राइवर ने इब्राहिम को हॉस्पिटल में एडमिट कराया

रोहिणी
एनबीटी में खबर छपने के बाद इब्राहिम की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं। बुधवार को 15 लोगों ने मिलकर करीब 50 हजार रुपये की मदद की। इब्राहिम के परिवार ने इससे राहत की सांस ली है।

इससे पहले, कॉलोनी के लोगों और रिश्तेदारों ने भी इब्राहिम के इलाज में मदद की। इब्राहिम के गले का एक और ऑपरेशन होना है, इसके लिए परिवार को अभी और मदद की जरूरत है। ऐसे में परिवार लगातार दिल्ली सरकार और लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है।

युवक को घर से बुलाकर सरेआम गला रेता
इब्राहिम के पिता अख्तर ने बताया कि उनका पूरा परिवार इलाज के पैसे को लेकर काफी तनाव में था। एनबीटी ने उनकी आवाज को आम लोगों तक पहुंचाया। लोग मदद के लिए आ रहे हैं। इससे परिवार को काफी बल मिला है। अब लग रहा है कि उनके बेटे का इलाज संभव हो पाएगा।

इब्राहिम की मां ने उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनके बेटे के इलाज में मदद की। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के इलाज में और खर्च होना है। उम्मीद है आगे भी लोगों का ऐसे ही साथ मिलेगा। इब्राहिम के मामा मसीह अहमद ने बताया कि इब्राहिम की हालत सुधरी है। बुधवार दोपहर उन्हें होश आया। एक ऑपरेशन हो चुका है, जख्म भरने पर दूसरा ऑपरेशन भी होना है। परिवार के लोगों को इंतजार है कि जल्द से जल्द इब्राहिम ठीक होकर घर आएं।

झगड़े में युवक का गला रेता, बस ड्राइवर की सूझबूझ से बची युवक की जान
रोहिणी, सेक्टर-22 के महाराजा अग्रसेन अस्पताल में इब्राहिम एडमिट हैं। परिजनों का कहना है जो लोग भी इब्राहिम की मदद करना चाहते हैं, वे अस्पताल आ सकते हैं। रिसेप्शन से परिजनों का कॉन्टैक्ट नंबर लेकर उनसे संपर्क किया जा सकता है।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment