VARANASHI

bemisaal chaar saal: Yogi sakar par Omprakash Rajbhar ka aarop: योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर का आरोप

अभिषेक जायसवाल, वाराणसी
यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर तंज कसा है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी के सभी थाने भ्रष्ट्राचार में डूबे हैं। यूपी के सभी थानों में जो काम पहले 500 में होता था, अब वो काम 20 हजार में हो रहा है। यूपी के किसी भी थाने में बिना पैसे के कहीं भी कोई एफआईआर नहीं लिखी जा रही है।

‘चार साल को दूंगा जीरो नम्बर’
योगी सरकार जहां पूरे प्रदेश में चार साल का बेमिसाल जश्न मना रही हैं तो वहीं दूसरी तरह कभी यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वो सरकार के चार साल को जीरो नम्बर देंगे। ये सरकार जिन मुद्दों को लेकर बीजेपी सत्ता में आई थी। उनमें से एक भी काम उन्होंने नहीं किया। न भ्रष्टाचार-न गुंडाराज ये उनका नारा था। लेकिन इस सरकार में भ्रष्टाचार 20 गुना बढ़ गया है।

अपराधियों का धर्म देखकर होती है कार्रवाई
ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि इस सरकार में अपराधियों का जाति और धर्म देखकर उन पर कार्रवाई की जा रही है। योगी आदित्यनाथ को मुख्तार और अतीक दिखते हैं। लेकिन मुख्यमंत्री के जाति के खूंखार अपराधी बृजेश सिंह उन्हें नहीं दिखते हैं। यहां सिर्फ मुसलमानों के साथ कार्रवाई की जा रही हैं।

‘महंगाई 1 नम्बर पर’
योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आज महंगाई 1 नम्बर है। 350 रुपये वाला सिलिंडर 900 रुपये का हो गया है। इस सरकार में महंगाई अपने चरम पर है। बेरोजगार, किसान सब परेशान है। आने वाले चुनावों में जनता इसका जवाब देगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: