CHATTISHGARH

cobra commando rajeshwar singh wife: cobra commando missing : wife of missing cobra commando says, government is brought back at any cost : नक्सल अटैक: लापता कोबरा कमांडो की पत्नी की मार्मिक अपील- अभिनंदन की तरह मेरे पति को भी छुड़ा लाओ

हाइलाइट्स:

  • नक्सलियों ने किया दावा, हमारे कब्जे में हैं कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह
  • खबर के बाद जम्मू स्थित घर पर परिजनों का हाल बेहाल
  • पत्नी बोली, वो हमारे पति नहीं, देश के जवान भी हैं
  • परिजन बोले, नक्सलियों की मांग पूरी कर सरकार करवाए उनकी रिहाई

रायपुर
कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह सुकमा मुठभेड़ के बाद लापता हैं। नक्सलियों ने दावा किया है कि वह हमारे कब्जे में हैं। साथ ही उनकी रिहाई के लिए कुछ शर्त रखी है। राजेश्वर सिंह जम्मू के रहने वाले हैं। उनके परिजनों ने मीडिया से बात की है। उन लोगों ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने आखिरी बार ऑपरेशन पर जाने से पहले फोन किया था। उन्होंने कहा था कि शनिवार को बात करूंगा। उसके बाद से हमारे परिवार के लोगों से कोई संपर्क नहीं है।

परिजनों ने कहा कि हमलोगों को न्यूज के जरिए पता चल रहा है कि वो नक्सलियों के कब्जे में हैं। इस खबर के बाद जम्मू स्थित उनकी मां, पत्नी, बहन और बेटी की हालत खराब है। पत्नी ने कहा कि शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे आखिरी बार मेरी बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि मैं ऑपरेशन पर जा रहा हूं। अपने लिए खाना पैक कर रहा हूं। ऑपरेशन से लौटकर शनिवार को बात करूंगा।

79 (1)

शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे उनसे आखिरी बार बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि ऑपरेशन में जा रहा हूं, शनिवार को फोन करूंगा। उसके बाद से फोन नहीं आया।

लापता कोबरा कमांडो की पत्नी

Sukma Encounter: नक्सलियों ने मीडियाकर्मियों को फोन कर किया दावा- हमारे कब्जे में है जवान, छोड़ने के लिए रखी ये शर्त
फोन नहीं उठा रहे
पत्नी ने कहा कि शनिवार की रात से हमलोग उन्हें लगातार फोन लगा रहे हैं, उनके फोन पर रिंग हो रहा है, लेकिन कॉल नहीं उठा रहे हैं। उसके बाद हमें हमले की जानकारी मिली। फिर हमलोगों ने कंट्रोल रूम को फोन किया तो वहां से जानकारी मिली कि वह मिसिंग लिस्ट में हैं। उसके बाद सीआरपीएफ के लोगों ने कहा कि हम सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, जैसे ही हमें कोई जानकारी मिलेगी। आपको सूचित करेंगे।

शहीदों को श्रद्धांजलि देकर बोले अमित शाह, अब तेज होगी नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई


नक्सलियों के कब्जे में हैं पति

कोबरा जवान राजेश्वर सिंह की पत्नी ने कहा कि कोई जानकारी अभी सामने नहीं आ रही है। हम लोग सिर्फ टीवी के जरिए खबर देख रहे हैं। वह नक्सलियों के कब्जे हैं। मैं छत्तीसगढ़ की सरकार से यह अपील करना चाहूंगी कि जो भी नक्सलियों की डिमांड है, उसे पूरा करें और हमारे पति की रिहाई हो। पत्नी ने कहा कि पहले भी वह ऑपरेशन में शामिल रहे हैं लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ कि वह फोन नहीं उठाएं।

Related Articles

नक्सलियों के कब्जे में हैं वो, किसी भी कीमत पर सरकार उनकी रिहाई करवाए। मेरे पति ही नहीं, वह देश के जवान भी हैं।

लापता कोबरा कमांडो की पत्नी

देश को दिलाता हूं विश्वास, जवानों का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ, जवानों को श्रद्धांजलि देकर बोले अमित शाह
पत्नी ने कहा कि पिछले पांच साल से वह लगातार कोबरा कमांडो में ड्यूटी कर रहे हैं। वह चार-चार दिन तक लगातार ऑपरेशन पर रहे हैं। साथ ही हमें लगातार इस बात की जानकारी भी देते रहे हैं कि मैं ठीक हूं।

Chhattisgarh : सुकमा मुठभेड़ में 22 से ज्यादा जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

WhatsApp Image 2021-04-05 at 15.53.50

साले की है शादी
कोबरा कमांडो राजेश्वर सिंह की बहन ने कहा कि उनके साले की शादी है। भाभी उसी की तैयारी में लगी हुई थीं। अब हमलोगों को पता चल रहा है कि वह मीसिंग हैं। हमलोग सरकार से यहीं अपील करते हैं कि उन्हें सही सलामत अब वापस लाएं। मां ने पीएम मोदी से अपील की है कि बस हमारे बेटे को वापस ला दो।

बेटे की रिहाई के लिए मां ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भी की है अपील

कोबरा कमांडो की मां

AK-47 है पसंदीदा हथियार, इस तरह से चार चक्रीय सुरक्षा घेरे में दुबका रहता है हिडमा

WhatsApp Image 2021-04-05 at 15.53.20

पत्नी ने बिलखते हुए कहा कि सरकार नक्सलियों की डिमांड को पूरे करे और हमारे पति को वापस लाए क्योंकि वह देश के जवान भी हैं। मेरे ससुर भी सीआरपीएफ में अपनी जान गंवा चुके हैं। अब हम नहीं चाहते हैं कि हमारे परिवार के साथ फिर से ऐसी कोई घटना घटे।

WhatsApp Image 2021-04-05 at 15.52.16

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button