Advertisment
MADHYA PRADESH

congress vote cut due to digvijay singh: digvijay singh viral video : congress votes are cut because of me, digvijay singh says in video : कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं, मेरी वजह से कट जाते हैं कांग्रेस के वोट, दिग्विजय सिंह का वीडियो वायरल

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • एमपी कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि मेरे भाषण की वजह से कट जाता है कांग्रेस का वोट
  • वह कह रहे हैं कि मैं इसलिए नहीं करने जाता हूं प्रचार
  • बीजेपी ने दिग्विजय सिंह को वायरल वीडियो के आधार पर घेरा

भोपाल
एमपी के दमोह विधानसभा सीट पर कुछ दिनों बाद उपचुनाव हैं। वहां 17 अप्रैल को वोटिंग है। दोनों ही दलों ने अपने उम्मीदवार की जीत के लिए ताकत झोंक दी है। इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि उनके भाषण की वजह से कांग्रेस का वोट कट जाता है।

बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने इस वीडियो को शेयर किया है। साथ ही दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। वायरल वीडियो में दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं से घिरे हैं। वह कह रहे हैं कि देखो ख्वाब देखते रह जाओगे, ऐसे करोगो तो प्रदेश में सरकार नहीं बनेगी। जिसको भी टिकट मिले, चाहे वह दुश्मन ही क्यों नहीं हो, उसको जिताओ। और मेरा काम केवल एक ही है। कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं, मेरे भाषण की वजह से कांग्रेस का वोट कट जाता है।

लोकेंद्र पराशर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिग्विजय सिंह का दमोह की धरती पर स्वागत है। उन्होंने स्वंय ही कहा है कि वे जहां भी जाते हैं, वहां कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह अपने बयानों की वजह से हमेशा विरोधियों के निशाने पर रहते हैं। वहीं धार्मिक बयानों के कारण कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ता है।

बंदूक की नोक पर सिरफिरे SDO ने अपने ही परिवार को बनाया बंधक, 12 घंटे में की 10 राउंड फायरिंग
हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नवभारत टाइम्स.कॉम नहीं करता है। वहीं, वीडियो कब का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। दिग्विजय सिंह दमोह उपचुनाव के लेकर अभी प्रचार करने नहीं गए हैं। साथ ही देश के पांच राज्यों में हो रहे चुनावों में भी उनकी कोई सक्रियता नहीं है।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment