TELEVIOSION

Corona Positive Anupama Star Rupali Ganguly Celebrated 44th Birthday With Son

देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबरें लगातार आ रही हैं. हाल ही में बेहद पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के भी कोरोना संक्रमित होने की खबरे आई थीं. फिलहाल रूपाली ने खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ है. वहीं टीवी एक्ट्रेस के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से उनके फैंस काफी दुखी और टेंशन में हैं. रूपाली का 44 वां बर्थडे भी है लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से वे अपनी फैमिली से दूर हैं. अपने बर्थडे पर रूपाली ने अपने पूरे परिवार को काफी मिस किया. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे के लिए खास प्लानिंग की थी.

खास प्लानिंग के साथ सेलिब्रेट किया Corona पॉजिटिव रूपाली ने अपना बर्थडे

दरअसल रूपाली अपने जन्मदिन को परिवार और बेटे के साथ मनाना चाहती थी लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से ये पॉसिबल नहीं था. वैसे भी कोरोना वायरस का शिकार होने की वजह से रूपाली अपने घर में नहीं बल्कि एक दूसरे अपार्टमेंट में अकेले रह रही हैं. घर पर उनका एक बेटा रूद्रांश और पति हैं. इस वजह से रूपाली के लिए अपने परिवार को मिस करना लाजमी हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने भी अपने जन्मदिन को बेटे के साथ सेलिब्रेट करने के लिए खास प्लानिंग की थी.

पीपीई किट पहनकर दूर से मिली बेटे से

इसके लिए उन्होंने पीपीई किट तैयार कराई थी जिसे पहनकर उन्होंने अपने अपार्टमेंट के बाहर से ही बेटे को देखा. इतना ही नहीं उन्होंने केक का इंजताम भी कराया था जिसे उनके बेटे ने ही कट किया. वहीं रूपाली गांगुला के मुताबिक कोविड पॉजिटीव होने से वे काफी दुखी हैं और खुद को दोषी भी महसूस कर रही हैं क्योंकि उनके सेट के कई लोग कोविड के शिकार हो गए हैं.

अनुपमा में रुपाली गांगुली के किरदार को दर्शक कर रहे पसंद

Related Articles

गौरतलब है कि  रुपाली गांगुली इन दिनों स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे शो ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभा रही हैं. इस सीरियल में रुपाली ने एक आम भारतीय महिला की किरदार निभाया है जिसके लिए परिवार से बढ़कर कुछ नहीं हैं. इसके साथ ही वह सीरियल में अपनी पहचान तलाशती भी नजर आती हैं. इस टीवी सीरियल में रुपाली गांगुली के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें

Akshay Kumar की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट टली, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की निर्देशक रोहित शेट्टी की सराहना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यूजर्स ने उठाए मालव राजदा पर सवाल, मिला चौंकाने वाला जवाब

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button