DHINDORI

corona spreading rapidly in dindori: dindori coronavirus latest update : corona spreading rapidly in dindori, 35 patients a day : डिंडौरी में तेजी से फैल रहा कोरोना, एक दिन में मिले 35 मरीज

हाइलाइट्स:

  • एमपी के छोटे जिलों में भी तेजी से बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण
  • डिंडौरी जैसे छोटे जिले में सोमवार को मिले 35 मरीज
  • जिले में कुल एक्टिव केसों की संख्या है 35
  • स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमण से निपटने की तैयारी की शुरू

डिंडौरी
कोरोना की दूसरी लहर के बीच एमपी में संक्रमित मरीजों की संख्या काफी तेज है। छोटे-छोटे जिलों में भी काफी संख्या में मरीज मिलने लगे हैं। सोमवार को रेकॉर्ड 35 कोरोना मरीज जिले में मिले हैं। एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की धड़कनें बढ़ गई है। अब जिला प्रशासन ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी है।

स्वास्थ्य विभाग के जिला कार्यक्रम प्रबंधक विक्रम सिंह ने बताया कि कोरोना की लहर शुरू होने से अब तक यह 1 दिन में सर्वाधिक मामले हैं। बीते शनिवार को जिले में एक साथ 15 और रविवार को दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। अब जिले में 3 दिन में कोरोनावायरस के 52 नए केस सामने आ चुके हैं।

चप्पल की माला पहन बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ वोट मांग रहा भाई, चुनाव आयोग से की है अजीबोगरीब मांग
उन्होंने कहा कि सोमवार को सबसे ज्यादा 14 केस विक्रमपुर और 10 केस शहपुरा में मिले हैं। वहीं, समनापुर में पांच और करंजिया बजाग और मेंहदवानी में दो-दो नए मरीज पाए गए हैं । डीपीएम ने बताया कि वर्तमान में जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 97 पर पहुंच चुकी है। सोमवार को जिले के विभिन्न कोविड-19 सेंटर, जिला अस्पताल और होम आइसोलेशन से 6 व्यक्तियों को डिस्चार्ज भी किया गया। जिले में अब ऑल टाइम कोरोना पॉजिटिव केस 1206 और ओवरऑल डिस्चार्ज केस 1110 हो गए हैं।

Bhopal News : नाइट कर्फ्यू में चाय दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस पर हमला, आरोपियों ने गरम चाय फेंके, महिलाओं ने पत्थर बरसाए

शहपुरा ब्लॉक में एक्टिव केस 23
शहपुरा के ब्लॉक कम्युनिटी मोबिलाइजर मनोज इटोरिया ने बताया कि आज ब्लॉक में 10 पॉजिटिव के सामने आए हैं। शहपुरा में अब ऑलटाइम केस 316 और एक्टिव केस 23 हो गए हैं। वहीं, डिंडौरी जिले में कुल एक्टिव केस 97 हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: