Advertisment
DAMOH

damoh byelection news: Damoh mein Rahul ke liye maidan mein utre Shivraj, Kamalnath ke bantadhar par sadha nishana:दमोह में राहुल के लिए मैदान में उतरे शिवराज, कमलनाथ के बंटाधार पर साधा निशाना

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • दमोह में बीजेपी के बूथ सम्मेलन में शामिल हुए सीएम शिवराज
  • सीएम ने कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी को जिताने की अपील
  • दमोह विधानसभा में उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को होना है मतदान
  • शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

दमोह
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को दमोह में बीजेपी के बूथ सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के साथ कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि दमोह का विकास कांग्रेस कभी नहीं कर सकती। इसीलिए राहुल सिंह लोधी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए। दमोह में 17 अप्रैल को उपचुनाव है और बीजेपी राहुल लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राहुल को जिताने की अपील करते हुए कहा कि जब कमलनाथ सीएम बने और प्रदेश का बंटाधार हुआ तो सबको समझ आ गया कि अच्छा शासन कौन चला सकता है। आज हालत यह है कि दिग्विजय सिंह खुद कहने लगे हैं कि वे प्रचार के लिए जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस के वोट कम हो जाते हैं।

शिवराज ने कहा कि राहुल लोधी ने क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी और विधायक पद से इस्तीफा दिया। उन्होंने बीजेपी की सरकार को मजबूत करने के लिए अपना पद छोड़ा। अब बूथ पर बैठे हर कार्यकर्ता का यह फ़र्ज़ है कि वे राहुल को जिताएं।

सीएम ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए लड़ता है और पार्टी देश के लिए लड़ती है। यह चुनाव पार्टी के मान-सम्मान की लड़ाई है। चुनाव में अब केवल आठ दिन बचे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पूरी ताकतसे चुनाव में जुटने के साथ कहा कि जिस बूथ पर बीजेपी सबसे अधिक वोटों से जीतेगी, वहां सबसे पहले वे खुद आएंगे।

बूथ सम्मेलन शिवराज के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रह्लाद पटेल, प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, जयंत मलैया, मुरलीधर राव, हितानंद शर्मा सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी हिस्सा लिया।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button
%d bloggers like this: