UTTAR PRADESH

death by alcohol: harab se maut ke mamle mein 4 adhikari aur 2 police karmi lilambit: शराब से मौत के मामले में 4 अधिकारी और 2 पुलिस कर्मी निलंबित

चित्रकूट
उत्तर प्रदेश चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत के बाद योगी सरकार ऐक्शन में आ गई है। चार अधिकारियों सहित दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। इसी मामले में देसी शराब ठेके के संचालक और गांव के किराना दुकान चलाने वाले को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं, जहरीली शराब पीने से मौत के बाद लोगों के बीमार होने का सिलसिला अभी भी जारी है। जिसमें जहरीली शराब पीने की वजह से चार लोगों को चित्रकूट से इलाज के लिए प्रयागराज एसआरएन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

अधिकारियों पर योगी सरकार का ऐक्शन
चित्रकूट में जहरीली शराब से हुई मौत मौत की घटना को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गंभीरता से लेते हुए घटना में कई अधिकारियों को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर दिया है। निलंबित होने वालों में चित्रकूट एसडीएम राहुल कश्यप विश्वकर्मा, सीओ रामप्रकाश, आबकारी निरीक्षक चतुरसेन, अशरफ अली और एसआई बृजेश पांडे हल्क प्रभारी तथा बीट कांस्टेबल राजापुर भूपेंद्र सिंह शामिल हैं।

जांच के आदेश दे दिए हैं
वहीं, गांव से कुछ दूर पर देसी शराब के ठेका संचालक राम प्रकाश यादव की दुकान को सील कर दिया गया है। साथ ही गांव के किराना की दुकानदार त्रिलोकीनाथ से भी पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें जहरीली शराब घटनाक्रम को सरकार ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं। साथ ही इस मामले में कई शराब कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया है ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: