Advertisment
DELHI

delhi ca murder: नई दिल्ली: आदर्श नगर में दिनदहाड़े गोली मारकर CA की हत्या, खंगाले जा रहे CCTV फुटेज – ca killed in adarsh nagar new delhi

Advertisment

नई दिल्ली
आदर्श नगर इलाके में कुछ ही घंटे के भीतर एक और गोली मारकर हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई है। मंगलवार सुबह अपने नए घर की कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचे चार्टर्ड अकाउंटेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 45 वर्षीय अनिल अग्रवाल के तौर पर हुई है। गोली उनकी गर्दन में लगी थी। खून से लथपथ हालत में मौके पर गिरे अनिल अग्रवाल को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर लोकल पुलिस पहुंची। क्राइम सीन का मुआयना किया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में लिया। आदर्श नगर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया, वारदात से जुड़े अहम सुराग मिले हैं। अंदेशा लेन-देन को लेकर रंजिश का है। वहीं, आदर्श नगर के पॉश एरिया में हुई इस घटना से आसपास के लोग दहशत में हैं। क्योंकि इसी थाना एरिया में सोमवार शाम को सुरेश उर्फ बनवारी नाम के शख्स की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटे में केस सुलझाकर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। इससे पहले 27 फरवरी की रात गोद में ढाई साल के बच्चे को लेकर घर लौट रही महिला की चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

नॉर्थ वेस्ट डीसीपी उषा रंगनानी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 10 बजे एक शख्स को गोली मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। तब तक गोली लगे शख्स को शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल ले जाया जा चुका था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या और आर्म्स एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया।

मृतक की पहचान अनिल अग्रवाल के रूप में हुई। उनके पिता का नाम स्व. राम गोपाल अग्रवाल है। अनिल अग्रवाल परिवार के साथ आजादपुर के मजलिस पार्क में रहते थे। परिवार में पत्नी 40 वर्षीय अंजू अग्रवाल, सीए की पढ़ाई कर रहा बेटा, और 10वीं में पढ़ रही बेटी छवि है। अनिल अग्रवाल गुरुग्राम स्थित ऑटो पार्ट्स की कंपनी में सीए थे।

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि रोजाना की तरह अनिल घर के पास ही महात्मा गांधी रोड स्थित अपने प्लॉट पर गए थे, जहां कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इसी दौरान स्कूटर सवार हमलावर वहां पहुंचे। उन्हें नजदीक से गोली मारकर फरार हो गए। डीसीपी के मुताबिक, घटना के फौरन बाद कई टीमें केस इनवेस्टिगेशन और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दी गईं। पुलिस ने क्राइम सीन से वे सभी साक्ष्य मौके से इकट्ठा किए हैं, जो केस में बेहद अहम साबित होंगे। वारदात के सिलसिले में अहम सुराग हैं, लोकल इंटेलिजेंस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment