DELHI

delhi cyber crime news: लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फोटो लेकर अश्लील बनाया, अब मांग रहा रंगदारी – delhi: friendship with girl on instagram, made obscene photos, now demanding extortion

नई दिल्ली
एक बदमाश ने पहले इंस्टाग्राम पर 13 साल की एक बच्ची से दोस्ती की। इसके बाद उसके कुछ फोटो मंगाए। फिर उन फोटो से छेड़छाड़ कर उसके परिजनों से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी। रुपये नहीं देने पर फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। मामला शाहदरा जिले के फर्श बाजार थाना इलाके का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 13 साल की नाबालिग फर्श बाजार थाना इलाके में रहती है। उससे आरोपी ने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती करके उसके कुछ फोटो मांगे। आरोपी ने फोटो से छेड़छाड़ कर उन्हें अश्लील बना दिया। बातों ही बातों में उसने लड़की से उसके परिजनों का फोन नंबर भी ले लिया।

सावधान! पब्लिक प्लेस पर मोबाइल चार्जिंग से बचें, बैंक खाता भी हो सकता है हैक
इसके बाद उसने नाबालिग और उसके परिजनों को कॉल करके 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी है कि आरोपी उसे लगातार धमका रहा है। रुपये नहीं देने पर उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। मामले में जिले की साइबर टीम भी आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Cyber-Crime-News

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: