UTTAR PRADESH

Delhi NCR news: Greater Noida mein yuvak se loot: ग्रेटर नोएडा में युवक से लूट

नोएडा
ग्रेटर नोएडा में अपराध पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शहर की शान माने जाने वाले परीचौक के आसपास लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय है। बीटा-2 कोतवाली एरिया के हेरिटेज होटल के पास से बदमाशों ने सोमवार को लिफ्ट देकर एक व्यक्ति को अगवा कर लिया। बंधक बनाकर लूटपाट की गई। पेचकस और हथौड़ी से हमला कर 3 हजार नकद, घड़ी, मोबाइल लूट लिए। सड़कों पर 1 घंटे घुमाने के बाद चलती कार से फेंक दिया।

पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही
बदमाशों ने डेबिट कार्ड का पिन पूछ कर करीब 11 हजार रुपये भी एटीएम से निकाल लिए। इसके बाद में करीब 1 घंटे तक कार में घुमाने के बाद बदमाश उन्हें 130 मीटर रोड पर फेंककर फरार हो गए। घंटों पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। सीनियर अफसरों के हस्तक्षेप के बाद घटना की रिपोर्ट बीटा-2 कोतवाली में दर्ज हुई।

पीड़ित दिल्ली में रहता है
जानकारी के अनुसार, डेल्टा-1 निवासी धर्मपाल शर्मा दिल्ली में नौकरी करते हैं। धर्मपाल दिल्ली जाने के लिए हेरिटेज होटल के पास खड़े थे। परीचौक से दिल्ली के लिए बस लेनी थी। उसी दौरान एक कैब आकर उनके पास रुकी। कार सवार बदमाशों ने धर्मपाल शर्मा को लिफ्ट दे दी। बदमाश धर्मपाल शर्मा को परी चौक की ओर लेकर चल दिए। उसी दौरान बदमाशों ने अचानक उनकी आंखों पर पट्टी बांध दी।

धर्मपाल शर्मा ने बताया कि करीब एक घंटे तक उनकी आंखों पर पट्टी बांधी रखी और उनसे तीन हजार रुपये, घड़ी, मोबाइल आदि लूट लिए। धर्मपाल शर्मा का कहना है कि बदमाशों ने एटीएम का पासवर्ड जानने के लिए पेचकस और हथौड़ी से उन पर हमला किया।

पुलिस घटना का जल्द खुलासा करने का कर रही दावा
घटना के बाद सूरजपुर और कासना कोतवाली पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। डीसीपी हरिश्चदर ने बताया कि बीटा-2 कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: