INDIA

delhi ncr weather forecast: India Weather Update: दिल्ली-NCR में हो रही बूंदाबांदी, इन राज्यों में भी बारिश के आसार, कुछ जगहों पर ओले भी गिरेंगे – india weather forecast: rains in these states today including delhi ncr, snow fall in jammu and kashmir

हाइलाइट्स:

  • दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में आज अलग-अलग हल्की बारिश
  • पहाड़ी राज्यों में आज बारिश के साथ बर्फबारी की भी संभवाना
  • 22 और 24 मार्च के बीच कुछ जगहों पर बारिश की तीव्रता बढ़ेगी

नई दिल्ली
देशभर में मौसम के मिजाज में बदलाव का सिलसिला आज भी जारी रहेगा। पश्चिमी विक्षोभ के असर की वजह से कई राज्यों में आज बारिश होने का अनुमान है, तो वहीं, पहाड़ी राज्यों में आज बारिश के साथ-साथ बर्फबारी होने की भी संभावना है। कुछ राज्यों में बारिश अगले दो-तीन दिनों तक जारी रहने वाली है। इस बीच दिल्ली-एनसीआर में बूंदाबांदी शुरू भी हो गई है।

इन राज्यों में आज बारिश के आसार
मौसम से जुड़ी जानकारी देने वाली वेबसाइट स्काइमेट के मुताबिक, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा के साथ-साथ दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में अलग-अलग हल्की बारिश और गरज के साथ छीटें पड़ने की संभावना है। इन राज्यों में कुछ जगहों पर तीव्रता के साथ बारिश हो सकती है।वहीं, उत्तराखंड में भी हल्की बारिश के आसार हैं, लेकिन धीरे-धीरे इसमें वृद्धि होगी। 22 और 24 मार्च के बीच बारिश की तीव्रता बढ़ जाएगी।

Bihar Weather Update: मुजफ्फरपुर समेत इन 12 जिलों में 24 मार्च को बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी
इन पहाड़ी राज्यों में बारिश के साथ बर्फबारी भी
स्काईमेट के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी शुरू हो जाएगी। इन राज्यों में मध्यम से भारी बारिश व बर्फबारी की संभावना है। कुछ जगहों पर ओले भी गिर सकते हैं।

Delhi-Mausam

फाइल फोटो


Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: