Advertisment
DELHI

Delhi water supply: delhi jal bpard says water supply in north east and east delhi will be restored by monday,दिल्ली जलबोर्ड बोला-सोमवार सुबह तक पूर्वी और उत्तर पूर्वी दिल्ली में सामान्य हो जाएगा पानी की आपूर्ति

Advertisment

नई दिल्ली
पीनी की किल्लत से जूझ रहे पूर्वी और उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोगों के लिए राहत की खबर है। दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि सोमवार सुबह तक इन इलाकों में जलापूर्ति पूरी तरह बहाल हो जाएगी। रविवार को पाइपलाइन में लीकेज होने के कारण इन इलाकों में पानी की आपूर्ति प्रभावित रही थी।

दिल्ली जल बोर्ड ने एक बयान में कहा कि मरम्मत कार्य शाम चार बजे तक पूरा कर लिया गया और रविवार शाम तक कुछ इलाकों में जलापूर्ति सामान्य हो जाएगी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि भूमिगत जलाशयों वाले इलाकों को सोमवार सुबह तक जलापूर्ति हो जाएगी। विकास मार्ग इलाके में कुछ इमारतों में रहने वाले लोगों ने शिकायत की थी कि पानी की पाइपलाइन में लीकेज होने के चलते उनके बेसमेंट में पानी घुस गया।

कम से कम वाटर टैंकर ही भेज दो, पूर्वी दिल्ली में पानी की किल्लत पर बोले गौतम गंभीर

राजधानी के गाजीपुर, दल्लूपुरा, लक्ष्मी नगर, त्रिलोक पुरी, शाहदरा, मयूर विहार फेज, 1 और फेज 3, पांडव नगर और आसपास के इलाकों समेत कई जगहों पर पानी की सप्लाई बाधित थी। दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से ट्वीट कर बताया गया था कि विकास कुंज के कई निवासियों ने जीके मेन लाइन में लीकेज की शिकायत की। इस लीकेज को दूर करने के लिए मरम्मत का काम चल रहा है। इस वजह से पानी की सप्लाई प्रभावित हुई है।

इससे पहले रविवार को राजधानी में पानी की किल्लत का सामना कर रहे लोगों के पक्ष में सांसद गौतम गंभीर आगे आए। गौतम गंभीर ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की किल्लत है। अगर पाइपों की मरम्मत का काम चल भी रहा है तो कम से कम वाटर टैंकर तो भिजवा दीजिये, मुख्यमंत्री जी!

ty

सांकेतिक तस्वीर

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment