JHARKHAND

Doctor Found Coronavirus Infected In Jharkhand Jamshedpur After Taking Both Doses Of Covid-19 Vaccine : झारखंड के जमशेदपुर में कोविड-19 टीका के दोनों डोज लेने के बाद डॉक्टर हुए कोरोना संक्रमित

रवि सिन्हा,जमशेदपुर
झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिला मुख्यालय जमशेदपुर में कार्यरत एक चिकित्सक के कोरोना टीका का दोनों डोज लेने के बाद संक्रमित होने की खबर है। बताया गया है कि इस चिकित्सक ने पहला टीका 19 जनवरी को और दूसरा टीका 20 फरवरी को लिया था। इसके बावजूद संक्रमित होने की खबर से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप है।

बताया गया है कि चिकित्सक के पहले और दूसरे डोज के बीच का गैप 45 दिन नहीं हुआ था। कहते हैं कि इसी वजह से वे कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं। उनकी पत्नी भी कोरोना पोजिटिव पायी गयी हैं।

देश में बर्बाद हो रही कोरोना वैक्सीन की 6.5% खुराक, केंद्र ने राज्यों से की यह अपील 81553133
इधर,जमशेदपुर शहर में एक बार फिर से कोरोना की दस्तक से दहशत का माहौल बनने लगा है। पिछले कुछ माह से कोरोना के मामलों में कमी दर्ज हो रही थी। लेकिन कुछ दिनों से कोरोना के नये मामलों में बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है। साकची स्थित बिनिता सैलून और पार्लर में मसाज कराने आयी एक महिला के पॉजिटिव होने के बाद बुधवार को प्रशासन ने इस सैलून को सात दिनों के लिए सील कर दिया गया है।

PM Modi on Coronavirus: पीएम मोदी ने राज्यों को चेताया, सख्ती से रोकनी ही होगी कोरोना की दूसरी लहर, वरना देशव्यापी संकट

वहीं बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने फिर से कांटैक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है, ताकि सम्पर्क से फैलने वाले कोरोना की पहचान की जा सके। इसकी वजह से पता चला पाया कि उक्त महिला कोरोना पॉजिटिव होने के पहले उस पार्लर में गयी थी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: