Advertisment
ALIGHAR

fake tte arrested in aligarh: Aligarh News: पैसे नहीं थे तो ट्रेन में फर्जी टीटीई बना JNU का पूर्व छात्र, पैसेंजर्स की शिकायत पर GRP ने दबोचा – aligarh grp arrested fake tte recovering money from passengers

Advertisment

अलीगढ़
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News In Hindi) में जीआरपी ने एक फर्जी टीटीई (Fake TTE Arrested) को ट्रेन में यात्रियों से वसूली करते दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक दिल्ली के बुराड़ी इलाके का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में एमफिल का छात्र है। जीआरपी ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

जीआरपी के एक अधिकारी के मुताबिक, मामला नॉर्थईस्ट एक्सप्रेस का है, जिसमें 28 साल के दीप शुभम को फर्जी टीटीई बनकर लोगों से पैसे वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी शुभम उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में कौशिक एन्क्लेव का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह प्रयागराज जा रहा था। उसके पास नगद पैसे नहीं थे। ऐसे में उसने ब्लू कोट पहन फर्जी टीटीई बनकर लोगों से पैसे वसूलने की कोशिश की।

दिल्ली के जेएनयू का छात्र रहा है आरोपी
शक होने पर यात्रियों ने ट्रेन में तैनात टीटीई को इसकी सूचना दी। टीटीई ने जीआरपी को सूचित किया। इसके बाद उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर उसे ट्रेन से उतारा गया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से एमफिल किया है। वहीं परिवार के लोगों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि उसके पास कोई काम नहीं है। पैसों के लिए वह ऐसे ही फ्रॉड का काम करता रहता है।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button
%d bloggers like this: