Advertisment
MADHYA PRADESH

fire in garments showroom at indore: Indore News: Kapde ke showroom mein short circuit se lagi aag, karmachariyon ne chhat par bhag kar bachayi jaan: Indore News: कपड़े के शोरूम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, कर्मचारियों ने छत पर भाग कर बचाई जान

Advertisment

इंदौर
एमपी के इंदौर में शुक्रवार शाम एक कपड़े के शोरूम में अचानक आग लग गई। एसी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग इतनी तेजी से फैली कि पलक झपकते ही शोरूम का पहला फ्लोर इसकी आगोश में आ गया। कर्मचारियों को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। शोरूम के पांच कर्मचारी जान बचाने के लिए छत पर भागे। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला।

घटना इंदौर के जंजीरवाला चौराहा की है। शाम के करीब छह बजे शोरूम में आग की सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। शोरूम में कपड़ा होने के चलते यह तेजी से फैली और पहली के बाद दूसरी मंजिल पर भी भड़कने लगी।

पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्हें पहले बताया गया कि आग में कुछ बच्चे फंसे हुए हैं। पुलिस ने आग को काबू करते हुए उन्हें बचाने का काम शुरू किया। ऊपर पहुंचने पर वे शोरूम के ही कर्मचारी निकले। इनमें दो पुरुष और तीन महिलाएं थीं। पुलिस की टीम ने उन्हें मास्क पहनाकर सुरक्षित बाहर निकाला।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button
%d bloggers like this: