GORAKHPUR

Gorakhpur crime news: गोरखपुर : इंस्पेक्टर ने होटल में किया ‘गंदा काम’, वर्दी को शर्मशार करने पर भेजा गया जेल – inspector in gorakhpur did ‘dirty work’ in hotel, police sent to jail for shaming uniform

गोरखपुर
सीएम सिटी में जब वर्दी ने ही वर्दी को शर्मसार कर दिया।तो आम जन के अलावा पुलिस प्रशासन में भी हलचल मच गई। महराजगंज जिले से गोरखपुर वीआईपी ड्यूटी में आए इंस्पेक्टर ने होटल में वेटर संग बदसलूकी की। लड़की की डिमांड न पूरी होने पर वेटर को जबरन कमरे में बंद कर उसके साथ गंदी हरकत करने लगा। होटल मैनेजर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ,तो खुद को इंस्पेक्टर बताते हुए वह पुलिस वालों से भिड़ गया। कड़ी मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया गया। पुलिस उसे कोतवाली ले आई। नशे में धुत इंस्पेक्टर का मेडिकल कराकर कोतवाली पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया।

जौनपुर जिले का मूल निवासी , विनोद कुमार यादव महराजगंज में तैनात है। शनिवार को वीआईपी ड्यूटी के लिए वह गोरखपुर आया था। बबीना रोड पर स्थित तरंग के पास एक होटल में उसने कमरा लिया। रात में करीब 11 बजे कहीं से नशे में धुत होकर वह होटल वापस पहुंचा। थोड़ी देर बाद उसने होटल कर्मचारियों से लड़की का इंतजाम करने को कहा। उसकी बात सुनकर होटल कर्मचारी परेशान हो गए। नशे में धुत इंस्पेक्टर ने जमकर मनमानी की।

खाना मंगाने के बहाने बुलाकर वेटर के साथ की गलत हरकत
खाना मंगाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया। वेटर को जबरन पकड़कर बिस्तर पर पटक दिया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। वेटर के चिल्लाने पर मैनेजर सहित अन्य कर्मचारी जुट गए। पुलिस विभाग से मामला जुड़े होने की वजह से इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो इंस्पेक्टर अर्धनग्न अवस्था में मिला। उसने पुलिस वालों को अर्दब में लेने की कोशिश की। लेकिन सख्ती दिखाते हुए पुलिस ने उसे काबू में कर लिया। उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद हवालात में डाल दिया गया है।

कोतवाली इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कुकर्म,नशे में धुत होकर हंगामा करने और जानमाल की धमकी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है,दोषी पाए जाने पर विधिक कार्रवाई होगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: