GORAKHPUR

Gorakhpur news: गोरखपुरः टोल टैक्स मांगने पर नाराज हुए हिंदू युवा वाहिनी के नेता, टोलकर्मी से की मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना – duspute at toll plaza in gorakhpur with personnel and hindu yuva vahini worker

गोरखपुर
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पीपीगंज के गोलीगंज में स्थित नयनसर टोल प्लाजा पर हिंदू युवा वाहिनी उत्तरी के जिलाध्यक्ष विजय यादव और उनके समर्थकों ने बुधवार को टोल कर्मी से मारपीट की। टोल प्लाजा के मैनेजर ने जानकारी होने पर आरोपियों के खिलाफ पीपीगंज थाने में तहरीर दी है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मैनेजर ने बताया कि बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे के करीब विजय शंकर यादव अपनी गाड़ी में समर्थकों के साथ आए। कर्मचारी ने टोल के रुपए मांगे तो वह नाराज हो गए। बहस बढ़ने पर मामला मारपीट तक पहुंच गया और उन्होंने अपने समर्थकों के साथ टोल प्लाजा कर्मचारियों से बदसलूकी की। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। विजय यादव से जब इस पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारी आए दिन लोगों के साथ बदतमीजी किया करते हैं।

यादव ने कहा कि मैं जब टोल प्लाजा पहुंचा तो टोलकर्मी से स्थानीय होने का हवाला दिया लेकिन उसने एक न सुनी। टोल अदा करने के बाद भी वह अपशब्द कहने लगा। इसका विरोध करने पर वह हाथापाई पर उतारू हो गया। इसकी सूचना जब मैनेजर को दी गई तो उसने भी अपने कर्मी का ही समर्थन किया। मामले की जानकारी संयुक्त निदेशक को दी गई और ज्ञापन सौंपा गया। वहीं, थानाध्यक्ष पीपीगंज ने कहा कि मामले में तहरीर मिली है। वीडियो की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: