Advertisment
AHEMDABAD

Gujarat news: Ahmedabad news: पति ने पत्नी को कहा मोटी, काली, बदसूरत और अपशकुनी, घर से निकाला – mumbai man abandons wife from ahmedabad after saying she is not slim and fair

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • अहमदाबाद की रहने वाली युवकी की शादी मुंबई में हुई थी
  • शादी के कुछ दिनों बाद महिला को पति और ससुराल वालों ने दिए ताने
  • पत्नी का आरोप पति उसे मोटा, बदसूरत और काला कहते थे

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर घाटलोदिया क्षेत्र की रहने वाली एक 23 वर्षीय महिला पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उसे पीटा और छोड़ दिया। पति ने उसे यह कहते हुए छोड़ा कि वह मोटी, काली और बदसूरत है।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2008 में मुंबई के ग्रांट रोड के रहने वाले एक शख्स से हुई थी। उसका आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति और ससुरालवाले उसे ताने देते थे। कहते थे कि वह देखने में बदसूरत है।

‘छोटी-छोटी बातों में पीटते थे’
महिला ने कहा कि उनकी शादी के लगभग एक महीने बाद, उसके पति और ससुराल वालों ने उससे और उसके माता-पिता से दहेज की मांग शुरू कर दी। उसके माता पिता ने दहेज देने में असमर्थता जताई तो उसके ससुराल वाले और पति ने उसे छोटी-छोटी बातों पर पीटना शुरू कर दिया।

‘कहते थे बदसूरत हूं’

पत्नी ने आरोप लगाया, ‘मेरे पति ताना देते थे कि मैं काली, मोटी और बदसूरत हूं। वह मुझे कहता था कि उसकी प्रेमिका सुंदर, दुबली और गोरी है। जब भी मैं विरोध करती तो वह मुझे मारता था और यहां तक कि उसके परिवार के सदस्यों ने भी उसे उकाया कि वह मुझे पीटे।’

‘बेटे को जन्म देने का दबाव’
उसने कहा कि उसके पति और ससुराल वालों उसे अपशकुन मानते थे। वह कहते कि उसका कोई भाई नहीं है और इसलिए उसे भी कोई बेटा नहीं होगा। उसने कहा, ‘वे मुझे एक लड़के को जन्म देने के लिए दबाव डालते थे और अगर मैं एक लड़की को जन्म देती, तो मुझे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ते।’ इसके अलावा, अच्छा खाना न बनाने के लिए उसके पति ने उसकी पिटाई भी की।

पति ने दिया तलाक

प्रतीकात्मक चित्र

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button