GORAKHPUR

Inspirational News: Gorakhpur news: एक विवाह ऐसा भी…..फोन पर युवक को दृष्टिहीन लड़की से हुआ प्यार, शादी कर निभाया वादा – young boy married a blind girl after falling in love with her

प्रकाशिनी त्रिपाठी, गोरखपुर
कहते हैं प्यार अंधा होता है, लेकिन एक युवक ने दृष्टिहीन युवती से प्यार कर उसके जीवन को रौशनी से भर दिया है। दरअसल, बिहार के एक युवक को गोरखपुर की दोनों आंख से दृष्टिहीन युवती से प्यार हो गया। इसके बाद युवक ने दिव्यांग यवती से शादी कर एक सराहनीय कार्य किया है,जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

युवक-युवती के इस शादी के पीछे दिलचस्प किस्सा है बिहार के मोतिहारी जिले के रहने वाले सुजीत कुमार का दृष्टिहीन युवती से शादी करने के फैसले के पीछे एक दिलचस्प किस्सा है। सुजीत ने बताया कि अनजान नंबर से बातचीत के दौरान उन्हें कला का आवाज और व्यवहार भा गया, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

तीन साल से फोन पर होती रही बात
सुजीत ने कहा कि इसके बाद हम दोनों पिछले तीन सालों से फोन पर बात करते रहे,इस दौरान हमारे प्रेम के बारे में फैमिली को भी पता चल गया।। जिसके बाद परिवार वाले भी इस विवाह के लिए राजी हो गए।

पिता को सताती रही बेटी की चिंता
वहीं युवती के पिता रामस्वारथ पासवान ने बताया कि जन्म से ही बेटी दृष्टिहीन थी, जब बड़ी हुई तो विवाह की चिंता सताने लगी। लेकिन इसी बीच युवती को सुजीत से प्यार हो गया और सुजीत बेटी के साथ विवाह करने को राजी हो गया। यह ईश्वर का आशीर्वाद है कि उसने सुजीत जैसा दामाद मुझे दिया।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: