Advertisment
WORLD

Joe Biden Stumbles Multiple Times Up The Stairs Of Air Force One Before Falling Down

Advertisment

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन जिस वक्त एटलांटा के दौरे पर जा रहे थे, शुक्रवार की दोपहर विमान की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए वह तीन बार गिरे. इसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. वीडियो में यह दिख रहा है कि 78 वर्षीय बाइडेन एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के जरिए ऊपर चढ़ रहे हैं. इस दौरान वह एक बार गिरने के बाद हाथ के सहारे उठते हैं, फिर दूसरी बार गिरने के बाद हाथ के सहारे उठते हैं उसके बाद फिर तीसरी बार घुटने के बल गिर पड़ते हैं.

बाइडेन एटलांटा जाने के लिए ज्वाइंस बेस एंड्रयूज से उड़ान भरने के लिए फ्लाइट में सवार हो रहे थे. जैसे ही वह पहली बार गिरे फिर तेजी के साथ उठे फिर दूसरी बार उनका संतुलन खो गया और फिर तीसरी बार भी. तीसरी बार वह घुटनों के बल गिर पड़े.

इसके बाद वह उठे और सीढ़ियों के टॉप पर जाकर सैल्यूट करते हुए विमान के अंदर बैठ गए. हालांकि, विमान में व्हाइट हाउस के डिप्टी प्रेस सेक्रेटरी कैरिन जीन-पेर्री ने संवाददाताओं से कहा कि वह 100 फीसदी स्वस्थ हैं और एटलांटा जाने की तैयारी कर रहे थे.

डेली मेली की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस कम्युनिकेशन डायरेक्टर ने उसके बाद ट्वीट करते कहा- “एएफ-1 की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए राष्ट्रपति फिसलते हुए देखे गए. लेकिन मुझे यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि वह बिल्कुल ठीक हैं और उनके साथ जा रहे मेडिकल टीम को राष्ट्रपति को देखने की किसी तरह की जरूरत नहीं पड़ी. सीढ़ियों पर गलत कदम के अलावा और ये कुछ भी नहीं है.”

Advertisment

ये भी पढ़ें: जो बाइडेन सरकार को उत्तर कोरिया की कड़ी चेतावनी, कहा- चार साल चैन से सोना है तो खड़ा ना करें नया विवाद

Related Articles

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment