KANPUR.

Kanpur News: Kanpur News: प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी के साथ कमरे में लगाई फांसी, सूइसाइड नोट में बयां किया दर्द – kanpur news: girlfriend commits suicide with married lover

कानपुर
यूपी के कानपुर देहात जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार सुबह कमरे में एक ही रस्सी से प्रेमी-युगल (Lover-couple) का शव फंदे से लटकता मिला है। शादीशुदा प्रेमी और प्रेमिका के सूइसाइड (Suicide) करने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने घटना स्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि प्रेमी-युगल शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवारों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

पुलिस के अनुसार, शिवली थाना क्षेत्र स्थित भाऊपुर में रहने वाले नवीन गुप्ता (29) की शादी 9 साल पहले कानपुर देहात की एक युवती से हुई थी। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। नवीन की हरकतों से परेशान होकर पत्नी दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। नवीन की पत्नी बीते 2 साल से मायके में रह रही थी।

पिता ने फंदे से लटकते हुए देखा शव
पत्नी के मायके जाने के बाद नवीन के प्रेम संबंध पास के गांव में रहने वाली युवती से हो गए थे। प्रेमिका का नवीन के घर पर आना जाना था। सोमवार शाम को युवती नवीन से मिलने के लिए उसके घर आई थी। दोनों ने देर रात फांसी लगा ली। नवीन के पिता हरिदास ने मंगलवार सुबह दोनों के शव फंदे से लटकते हुए देखा था।

प्रेमी-युगल करना चाहते थे शादी
प्रेमी युगल के प्रेम संबंधों की जानकारी पूरे गांव को थी। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन इनके परिवारों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। नवीन की पहली शादी प्रेमी-युगल के लिए सबसे बड़ा रोड़ा बनी हुई थी। नवीन पहली पत्नी से तलाक लेना चाहती थी। लेकिन नवीन की पत्नी उसे तलाक देने को तैयार नहीं थी। नवीन बिना तलाक के दूसरी शादी नहीं कर सकता था।

सूइसाइड नोट में कहा- किसी का दोष नहीं
शिवली थाना प्रभारी प्रमोद शुक्ला के मुताबिक प्रेम संबंधों में युवक और युवती ने सूइसाइड किया है। घटना स्थल से सूइसाइड नोट (Suicide Note) बरामद हुआ है। इसमें लिखा है कि हमारे परिजन दबाव बनाते थे, इस लिए हम लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं। इसमें किसी का दोष नहीं है। घटना की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: