Advertisment
DELHI

man spitting on roti at delhi hotel: man spitting on roti at delhi hotel video goes viral on social media : दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने का वायरल वीडियो ख्याला के चांद होटल का निकला

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते वक्त उस पर थूकने के वायरल वीडियो मामले में दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी, जमानत
  • वीडियो वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके स्थित चांद नाम के एक होटल का है, होटल का लाइसेंस भी नहीं है
  • वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच कर इब्राहिम और साबी नाम के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
  • दोनों को जमानत भी मिल गई है, दोनों आरोपी बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं

नई दिल्ली
गाजियाबाद और मेरठ में रोटी बनाते वक्त उसमें थूकने के वीडियो वायरल होने के बाद अब दिल्ली में भी इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस तत्काल हरकत में आई और वीडियो में दिख रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, उन्हें जमानत भी मिल गई है। वीडियो पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में स्थित चांद नाम के एक होटल का है।

आरोपियों के नाम इब्राहिम और साबी है। दोनों बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं। दोनों होटल पर काम करते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इब्राहिम (सफेद बनियान में) आटा में थूक रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वीडियो ख्याला के चांद होटल का है जिसका मालिक आमिर नाम का एक शख्स है। जांच में यह भी पता चला कि होटल बिना लाइसेंस के चल रहा था।

viral-video

कुछ दिन पहले गाजियाबाद का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। एक सगाई समारोह में तंदूरी रोटी बनाने वाला शख्स रोटी पर थूक रहा था। बाद में पुलिस ने जांच के बाद मोहसिन नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मेरठ का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था और उस मामले में भी यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

spitting-on-roti

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment