Advertisment
MUMBAI

mukesh ambani house: एनआईए के चौंकाने वाले खुलासे मुकेश अंबानी के घर के बाहर पीपीई किट में दिखा शख्स सचिन वझे था : ppe wore man who seen out of mukesh ambani house was sachin vaze

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के सामने लावारिस स्कॉर्पियो में मिला था विस्फोटक
  • एनआईए कर रही मामले की जांच, सीसीटीवी फुटेज में नजर आया था पीपीई किट पहने शख्स
  • एनआईए ने मुंबई पुलिस ऑफिसर सचिन वझे को किया है गिरफ्तार
  • एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे पर लगा है आरोप, अब शक की पीपीई किट वाला शख्स ही वझे था

मुंबई
मुकेश अंबानी के घर के सामने जिलेटिन रखी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में एनआईए लगातार खुलासे कर रही है। गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वझे के साथ सख्ती से पूछताछ की जा रही है। संदेह है कि पीपीई किट पहनकर एंटीलिया के सामने स्कॉर्पियों छोड़कर जाने वाला शख्स सचिन वझे थे। फिलहाल एनआईए इसकी जांच कर रही है।

एनआईए के सूत्रों ने बताया कि इस बात की जांच कर रही है कि जिस शख्स को सीसीटीवी में एंटीलिया के पास पीपीई किट में स्कॉर्पियों खड़ी करके जाते हुए देखा गया वह सचिन वझे था या नहीं। एनआईए उसकी उपस्थिति को लेकर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से खंगाला जा रहा है ताकि इस सवाल का जवाब साफ हो सके।

CCTV में दिखा मिस्ट्रीमैन, PPE किट पहनकर SUV में रखा था विस्फोटक?पीपीई किट में नजर आया था संदिग्ध
मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास 25 फरवरी को जिस स्कॉर्पियो से विस्फोटक मिला था, उसके पास एक संदिग्ध व्यक्ति पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई पहनकर घूम रहा था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह खुलासा मुंबई पुलिस ने किया है। पुलिस अब उस संदिग्ध की पहचान कर रही है। शक है कि यही व्यक्ति स्कॉर्पियो में विस्फोटक रखने के बाद वहां से गुजर रही एक इनोवा कार में बैठकर निकल गया।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे का वॉट्सऐप पर मेसेज, लिखा- दुनिया को ‘अलविदा कहने का समय आ गया’

जिलेटिन रखी स्कॉर्पियो पर लगा था मुकेश अंबानी की फ्लीट में शामिल जैगुआर का नंबर प्लेट

चालक की नहीं हो सकी पहचान
हालांकि, यह इनोवा मुलुंड चेकनाका पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी, लेकिन इसमें बैठे चालक की पहचान पुलिस करने में असक्षम रही। सीसीटीवी फुटेज में दिखी स्कॉर्पियो के 18 फरवरी को ऐरोली-मुलुंड ब्रिज से चोरी होने की शिकायत इसके ठाणे निवासी कथित मालिक मनसुख हीरेन ने विक्रोली पुलिस में दर्ज कराई थी।

पीपीई किट में नजर आया था शख्स

पीपीई किट में नजर आया था शख्स

Advertisment

Related Articles

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment