Advertisment
DELHI

Murder in Delhi: 38 year old murdered in adarsh nagar area of delhi, दिल्ली के आदर्शनगर में 38 साल के शख्स की हत्या

Advertisment

नई दिल्ली
दिल्ली में अपराधियों का हौसले बुलंद है, अपराध कम होने के दिल्ली पुलिस के तमाम दावों के बीच आदर्श नगर इलाके में सोमवार शाम एक युवक की अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान आजादपुर के शादी नगर निवासी 38 वर्षीय सुरेश उर्फ बनवारी के तौर पर हुई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी हवा में पिस्टल लहराते हुए पैदल ही फरार हो गए।

पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने इलाके में शांति बनाए रखने के लिए एहतियातन पुलिस बल को तैनात कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, सुरेश उर्फ बनवारी आजादपुर गांव में रहते थे। सोमवार शाम को गोली चलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेश खून से लथपथ हालत में पड़े थे।

सुरेश के सिर और छाती में पास से गोलियां मारी गई थीं। वारदात की जगह पर पुलिस को कारतूस के खोल मिले हैं। हमलावर आजादपुर मंडी रेलवे स्टेशन के टिकट घर की तरफ भागे थे। शुरुआती जांच में आपसी रंजिश या कोई निजी कारण को लेकर हत्या का अंदेशा है।

सुरेश के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल पुलिस खंगाल रही है। वारदात के वक्त सुरेश की मां ही घर पर थीं, जो लंबे समय से बीमार हैं। सुरेश इलाके में स्थानीय संगठन से जुड़े हुए थे। सामाजिक कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे। फिलहाल पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है।

नॉर्थ वेस्ट डीसीपी उषा रंगनानी के मुताबिक, सोमवार शाम घटना की जानकारी मिली। मृतक की पहचान आजादपुर के शादी नगर निवासी 38 वर्षीय सुरेश उर्फ बनवारी के तौर पर हुई है। डॉक्टरों ने मौत का कारण गोली लगना बताया है। फिलहाल हत्या का केस दर्ज कर सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment