Advertisment
GUJRAT

Night curfew in Gujarat: गुजरात: बढ़ते कोरोना के साथ लौट रही पुरानी सख्ती! सूरत आने वालों को सात दिन रहना होगा क्वारंटीन – people coming to gujarat surat will have to stay in isolation for seven days

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • गुजरात में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए की जा रही सख्ती
  • सूरत में अब बाहर से आने वालों को सात दिन क्वारंटीन रहना होगा
  • सूरत में मंगलवार को आए 263 नए केस, संक्रमितों की संख्या 42,979 हुई
  • सरकार ने बुधवार से राज्य के चार प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू भी लगाया है

सूरत
कोविड-19 के मामलों में तेजी से हो रहे इजाफे के मद्देनजर सख्ती बरती जाने लगी है। गुजरात के सूरत में अब राज्य के बाहर से आने वाले लोगों को घर पर सात दिन के लिए क्वारंटीन रहना होगा। ऐसे लोगों के अनिवार्य क्वारंटीन होने संबंधी एक अधिसूचना बुधवार को जारी की गई है।

महामारी ऐक्ट के प्रावधानों के तहत जारी अधिसूचना में कहा गया है कि अगर किसी शख्स में क्वारंटीन के दौरान वायरल इन्फेक्शन का कोई लक्षण दिखता है, तो उसे तुरंत जांच करानी चाहिए। अधिसचूना में कहा गया है, ‘गुजरात के बाहर से सूरत शहर में आने वाले लोगों को घर पर सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन रहना होगा और उन्हें घर पर अन्य लोगों को संक्रमित होने से बचाने के लिए खुद को अलग रखना होगा।’

सूरत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 42,979 हुई

नगर निगम के अनुसार, सूरत में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 263 नए मामले सामने आए थे जिससे शहर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 42,979 हो गई है।

गुजरात के चार शहरों में 31 मार्च तक नाइट कर्फ्यू

गुजरात में कोविड-19 के मामलों में एक बार फिर से उछाल आया है। मामले बढ़ने से राज्य सरकार चिंता में है, ऐसे में अब सरकार ने बुधवार से राज्य के चार प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाया है। यह नाइट कर्फ्यू 17 मार्च से 31 मार्च तक अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में, रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा। इन शहरों में नाइट कर्फ्यू पहले रात में 12 बजे से लागू था।

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment