NOIDA

Noida News: मानसिक तनाव के चलते 3 लोगों ने की आत्महत्या, दो महिलाओं समेत 3 की संदिग्ध हालात में मौत – three people, including two women, die in suspicious condition due to mental stress

नोएडा
दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा से चिंताजनक खबरें आ रही हैं। नोएडा में अलग-अलग स्थानों पर रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या कर ली, वहीं तीन लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की माने तो जिले में पिछले महीने भी आत्महत्या करने के कई मामले सामने आए थे। इसमें आत्महत्या करने का मुख्य कारण डिप्रेशन ही सामने आया था।

पुलिस ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र के ट्राइडेंट एंबेसी नामक सोसाइटी में रहने वाले वरुण गौतम (32 वर्ष) ने रविवार रात पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद खुद को चाकू मार ली। गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मानसिक तनाव के चलते उठाया कदम

पुलिस ने बताया कि एशियन पेंट के पास रहने वाली रेखा आर्य ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । उन्होंने बताया कि खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले रिंकू शुक्ला (32 वर्ष) ने भी मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से तीसरी मंजिल से छलांग लगा दिया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान रिंकूशुक्ला की मौत हो गई।

संदिग्ध अवस्था में तोड़ा दम
पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के बिहारीपुरा में रहने वाली कृष्णा देवी (60) को संदिग्ध अवस्था में अपने घर पर झुलसने के बाद नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के धनौरी कलां गांव में रहने वाली पायल की कल संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला का मिला शव
पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले आशीष चौहान की रविवार रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 128 के पास सोमवार की शाम को एक अज्ञात महिला का शव पुलिस को मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: