JOKES

on emotional saloon customer started crying: सलून में आई ‘प्रेमिका’ की याद, गाना सुन टेबल पर सिर पटककर रोने लगा ‘आश‍िक’! – hairdresser plays emotional song in saloon customer started crying watch this funny viral video

सोशल मीडिया पर कुछ चीजे इतनी तेजी से वायरल होती है कि जिनकी रफ्तार को पकड़ना, डॉन को पकड़ने से भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक सैलून (Saloon) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। लेकिन कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपने ब्रेकअप (Breakup) वाले समय को याद कर रहे है।

क्या है मामला?
हम जब भी Saloon जाते है तो पहले से लंबी लाइन लगी रहती है। तो अक्सर देखा जाता है कि सैलून में ग्राहक का टाइमपास करने के लिए गाने बजाए जाते हैं। लेकिन इस बार नाई ने ऐसा गाना बजा दिया, जिसको सुनकर ग्राहक फूट-फूटकर रोने लगा। और आस-पास के लोग इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘Bohot gehera wala kata hai’


कौन सा गाना था?
कई बार जब हम प्यार में धोखा खाते है तो गाने हमारे गम का सहारा बनते है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही लग रहा है। क्योंकि जो आदमी बाल कटवा रहा था वो एक दर्द भरा गाना सुनकर रोने लगा। ये ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ फिल्म का फेमस सॉन्ग है जिसे आपने भी कई बार सुना होगा ‘सब कुछ भुला दिया…अजनबी तुम हो जाओ, ग़ैर हम हो ना सकेंगे किसी बेगाने की खातिर, तुमने अपनों को भुला दिया’।

लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर और फेसबुक पर भी शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं। और इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: