MUMBAI

parambeer singh on anil deshmukh: former mumbai police commissioner param bir singh alleges that maharashtra home minister anil deshmukh asked sachin vaze to collect rs 100 cr every month पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह का बड़ा आरोप महाराष्‍ट्र के होम मिनिस्‍टर ने सचिन वजे को हर महीने 100 करोड़ वसूली का दिया था टॉगरेट

मुंबई
बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन से भरी स्‍कॉर्पियो मिलने के मामले में बड़ी तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं। कुछ दिन पहले मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर पद से हटाए गए परमबीर सिंह ने महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। शनिवार को मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में परमबीर सिंह का कहना है कि इस मामले में सस्‍पेंड किए गए एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट सचिन वझे (Encounter Specialist Sachin Waze) को देशमुख ने हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्‍ट करने के लिए कहा था। परमबीर सिंह के इन आरोपों के बाद महाराष्‍ट्र में सियासी गर्मी बढ़ गई है। गृह मंत्री अनिल देशमुख की कुर्सी पर खतरे मंडराने लगा है।

मुख्‍यमंत्री को लिखी चिट्ठी में परमबीर सिंह ने कहा कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक रखने के आरोपी पुलिसकर्मी सचिन वझे को हर महीने रेस्ट्रॉन्ट्स, होटल, बार आदि से 100 करोड़ उगाही करने के आदेश दिए थे।

‘पिछले कुछ महीनों में कई बार देशमुख के आवास पर गए सचिन वझे’
अपनी चिट्ठी में परमबीर सिंह ने लिखा कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के हेड सचिन वझे को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पिछले कुछ महीनों में कई बार अपने सरकारी आवास पर बुलाया था। यहां उन्‍होंने सचिन वझे को बार-बार हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्‍ट करने का निर्देश दिया।

झूठे आरोप लगा रहे परमबीर सिंह: अनिल देशमुख
दूसरी ओर, इस पूरे मामले में गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपनी सफाई पेश की है। उन्‍होंने कहा कि परमबीर सिंह सचिन वझे मामले में खुद को कानूनी करवाई से बचाने के लिए झूठा आरोप लगा रहे हैं। देशमुख ने कहा कि मुकेश अंबानी सहित मनसुख हिरेन केस में भी सचिन वझे की संलिप्‍तता स्‍पष्‍ट हो रही है और जांच की आंच परमबीर सिंह तक भी पहुंच सकती है।

अनिल देशमुख पर लगा बड़ा आरोप

अनिल देशमुख पर लगा बड़ा आरोप

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: