Advertisment
CHATTISHGARH

politics over rakeshwar singh’ release: Cobra Commando ki rihai par rajneeti: CM Bhupesh Baghel ne jatayi jhushi, BJP ka tanz- aap to ranneeti hi banate rah gaye: रिहाई पर राजनीतिः कोबरा कमांडो की रिहाई पर भूपेश बघेल ने जताई खुशी, बीजेपी का तंज- आप तो रणनीति बनाते ही रह गए

Advertisment

हाइलाइट्स:

  • कोबरा कमांडो की रिहाई पर छत्तीसगढ़ में गरमाई राजनीति
  • सीएम भूपेश बघेल ने सुरक्षित रिहाई पर जताई खुशी
  • पूर्व सीएम रमन सिंह ने बघेल सरकार पर उठाए सवाल
  • बृजमोहन अग्रवाल ने रिहाई में सरकार की भूमिका शून्य बताई

रायपुर
बीजापुर नक्सली हमले के बाद नक्सलियों द्वारा बंधक बनाए गए कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह गुरुवार को रिहा हो गए। सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में उन्हें रिहा किया गया। उनकी रिहाई को लेकर डिटेल जानकारी अब तक ज्यादा नहीं मिली, लेकिन इस पर राजनीति जरूर शुरू हो गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जहां बंधक जवान की रिहाई पर खुशी जताई है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पूर्व गृह मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने इस पूरे मामले में प्रदेश सरकार की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं।

राकेश्वर सिंह की रिहाई के कुछ घंटे बाद ही भूपेश बघेल ने इस पर प्रसन्नता व्यक्त की और रिहाई अभियान से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि राकेश्वर को नक्सल विरोधी अभियान के दौरान अपह्रृत हुए थे और सबको उनकी सुरक्षित रिहाई की उम्मीद थी।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कमांडो की रिहाई को लेकर बघेल सरकार पर निशाना साधा है। रमन ने कहा कि सरकार तो 6 दिनों तक रणनीति ही बनाती रह गई। यह तो अच्छा हुआ कि जवान सकुशल रिहा हो गया। उन्होंने भी राकेश्वर की रिहाई पर खुशी जताई।

रिहा होने के बाद साथी जवानों के बीच पहुंचे कमांडो राकेश्वर सिंह, देखिए तस्वीरें

पूर्व गृहमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी बघेल सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि रिहाई में सरकार की भूमिका शून्य रही। सरकार की रणनीति कारगर होती तो राकेश्वर दूसरे दिन ही रिहा हो गए होते। जवान की सकुशल रिहाई के लिए लगातार नक्सलियों से अपील की जा रही थी। इसी का असर है कि नक्सलियों ने उन्हें रिहा कर दिया।

politics over Rakeshwar Singh Release

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button
%d bloggers like this: