ALIGHAR

rape news: Aligarh mein bachche ka nagn avashtha mein mila shav: अलीगढ़ में बच्चे का नग्न अवस्था में मिला शव

अलीगढ़
आम के बाग में मन्दबुद्धि 14 वर्षीय बच्चे के शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ और निर्वस्त्र हालत में आम के बाग में पड़ा मिला। परिजनों ने लापता हुए बच्चे के साथ कुकर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है। घटना अलीगढ़ के गांव खेड़ा की है।

ग्रामीणों ने परिजनों को दी सूचना
कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव खेड़ा में गुरुवार देर शाम 8:30 बजे 14 वर्षीय मंदबुद्धि बच्चा विमल लापता हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने उसे गांव से लेकर जंगलों में और आसपास खड़े आम के बागों में काफी तलाश किया। लेकिन उसका पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए खतों पर गए तो उन्हें एक बच्चे का शव आम के बाग के अंदर अर्धनग्न हालात में पड़ा मिला। इसकी सूचना ग्रामीणों ने लापता हुए बच्चे के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने विमल के साथ कुकर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है।

जांच में जुटी पुलिस
मृतक बच्चे के परिजनों ने थाना अतरौली पुलिस को सूचना दी है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौक पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई। पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्चे के परिजनों की तहरीर के पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा
क्षेत्राधिकारी सुदेश गुप्ता ने बताया कि मृतक बच्चे के पिता किशनपाल से सूचना मिली कि उनके बेटे विमल का शव आम के बाग में पड़ा मिला है। बच्चे की उम्र 14 वर्ष और उसका शव नग्न अवस्था मे मिला। इस सम्बंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बच्चे हत्या प्रतीत हो रही। मृतक बच्चे के साथ कुकर्म हुआ है या नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। बच्चे का शव नग्न अवस्था मे मिला है। इससे बच्चे के साथ कुकर्म करने की संभावना हो सकती है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: