GORAKHPUR

shivpal yadav in gorakhpur: Gorakhpur news: सीएम आदित्यनाथ के गढ़ में बोले शिवपाल यादव, ‘योगी ठीक हैं, ईमानदार-मेहनती हैं, नौकरशाह करते हैं मनमानी’ – shivpal singh yadav praises cm yogi adityanath in gorakhpur

गोरखपुर
उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कुछ वक्त बाद प्रदेश में राजनीतिक दलों में जोड़-तोड़ का कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। इससे पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर में जो बयान दिया है, उसे लेकर सियासी हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। शिवपाल ने बीजेपी सरकार के 4 साल के कार्यकाल पर सवाल तो उठाया लेकिन इस बीच उन्होंने योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी कर दी।

शिवपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ठीक हैं, लेकिन उनके शासन में नौकरशाह मनमानी करते हैं। शिवपाल यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, ‘योगी जी अच्छे हैं। बहुत मेहनती और ईमानदार हैं लेकिन उनके जो नौकरशाह हैं, वह उनके द्वारा कराए जा रहे विकास कामों को धरातल पर उतरने नहीं दे रहे हैं।’ आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शिवपाल ने कहा कि वह प्रदेश के छोटे राजनीतिक दलों और सेकुलर पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे और साल 2022 में बीजेपी की सरकार आने से रोकेंगे।

बंगाल में आएगी ममता की सरकार
परिवारिक मतभेद को लेकर शिवपाल सिंह ने कहा कि उनके परिवार में मतभेद एक ‘शकुनि’ की वजह से हुआ है। उसे भी बेनकाब करेंगे। बंगाल चुनाव पर भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी सरकार बनाएंगी। बीजेपी अब चारों तरफ से घिर गई है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: