MADHYA PRADESH

shivraj ka swasthya aagrah: shivraj ka swasthya aagrah : outraged from corona in mp, shivraj will do swasthya aagrah for 24 hours, kamal nath attack : कोरोना से ‘हाहाकार’, 24 घंटे के लिए ‘स्वास्थ्य आग्रह’ करेंगे शिवराज, कमलनाथ ने पूछा- इससे संक्रमण कैसे कम होगा

हाइलाइट्स:

  • कोरोना के खात्मे के लिए स्वास्थ्य आग्रह करेंगे शिवराज
  • गांधी जी की प्रतिमा के नीचे बैठकर 24 घंटे तक करेंगे काम
  • कमलनाथ ने शिवराज के स्वास्थ्य आग्रह पर ली चुटकी
  • उन्होंने पूछा कि इससे कोरोना कैसे खत्म होगा

भोपाल
एमपी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान लोगों को जागरूक करने के लिए खुद ही सड़क पर उतर आए हैं। सोमवार की शाम खुली गाड़ी में सवार होकर शिवराज सड़क पर निकले थे। उसके बाद लोगों से अपील कर रहे थे कि मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अब कोरोना से बचाव के लिए मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान स्वास्थ्य आग्रह करेंगे।

इस दौरान वह 24 घंटे तक गांधी प्रतिमा के नीचे बैठे रहेंगे। वहीं, सारे सरकारी कामकाज भी संपन्न करेंगे। सीएम ने सोमवार की रात बैरागढ़ में यह घोषणा की है। मंगलवार को दोपहर 12.30 बजे से शहर के मिंटो हॉल में गांधी प्रतिमा के पास 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रहण करेंगे। इस दौरान वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से चर्चा करेंगे। साथ ही कोरोना संबंधी बैठक भी अधिकारियों के साथ करेंगे।

49 पर सचिन ने पकड़ा कैच, भड़के बैट्समैन ने बल्ले से किया हमला, अभी तक नहीं आया होश
दरअसल, 24 घंटे के स्वास्थ्य आग्रह के दौरान मिंटो हॉल में गांधी जी की प्रतिमा के पास ही खुले आसमान के नीचे मुख्यमंत्री कार्यालय संचालित होगा। इस दौरान पूरे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

मुद्दे से भटकाने की कोशिश
शिवराज के स्वास्थ्य आग्रह पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुद्दों से ध्यान मोड़ने के लिए शिवराज कल 24 घंटे के लिये मिंटो हाल में स्वास्थ्य आग्रह पर बैठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं इस 24 घंटे के आग्रह की नौटंकी से प्रदेश से कोरोना कैसे भागेगा, लोगों को न्याय कैसे मिलेगा, इलाज कैसे मिलेगा, बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं कैसे सुधरेगी, संक्रमण कैसे कम होगा, यह तो शिवराज जी ही बता सकते हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को मिलाया फोन, जनजागरूकता के लिए मांगा सहयोग

पूर्व सीएम ने कहा कि जब भी प्रदेशवासियों को सरकार की जरूरत होती है। न्याय के आवश्यकता होती है। प्रदेश में विपरीत परिस्थितियां आती हैं तो चुनौतियों का सामना करने की बजाय हमारे शिवराज जी मुद्दों से ध्यान मोड़ने के लिये उपवास-सत्याग्रह जैसे आयोजन करने लग जाते हैं।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: