Advertisment
TELEVIOSION

Sidharth Shukla Lip Lock With Sonia Rathee Video Viral On Social Media From Broken But Beautiful 3 | इस एक्ट्रेस के साथ Sidharth Shukla का लिप-लॉक वीडियो वायरल, फैन्स ने कहा

Advertisment

टीली के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. खासतौर पर बिग बॉस 13 जीतने के बाद. इन दिनों वह अपने हाई फैनटाइम को एन्जॉय कर रहे हैं और अब उनके नए शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी को-स्टार सोनिया राठी के साथ लिप-लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने टीजर की एक झलक शेयर की है. इसमें दोनों के बीच किस करते हए दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ के फैंस इस बार देख रहे हैं.

ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग

फैंस इस वीडियो क्लिप को ट्विटर अपने रिएक्शन के साथ शेयर कर रहे हैं. ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अल्टबालाजी पर स्ट्रीम हो रहा है. इस रोमांटिक वेब सीरीज को एकता कपूर ने बनाया है. इस शो के पहले दो सक्सेसफुल सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी लीड रोल में थे. सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री की फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसकी काफी चर्चा हो रही है.

यहां देखिए वायरल वीडियो-

आग लगा दी डूड

Related Articles

एक यूजर ने सिद्धार्थ-सोनिया की इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा,”अगस्त्य राव आपने मेरे दिल में आग लगा दी. आपने सफाई कर दी बॉस. ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ हिट है डूड.” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,”अभी-अभी एकता कपूर मैम की स्टोरी देखी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के बारे में और मैं इसे एक से ज्यादा बार देखा. मुबारकबाद सिद्धार्थ शुक्ला सर”

यहां देखिए क्या बोले फैंस-

ये भी पढ़ें-

फिल्म ‘कुली’ के सेट पर Amitabh Bachchan के साथ हुए हादसे से एक रात पहले इस एक्ट्रेस ने दी थी चेतावनी

जब हीरो का रोल ना मिलने पर Amrish Puri को करनी पड़ी थी बीमा कंपनी में नौकरी

Advertisment
Show More
Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button
%d bloggers like this: